December 9, 2022

कांवड़ यात्रा के बीच दर्दनाक हादसे, छः कांवडियों की मौत, कई घायल…

Accident: कांवड़ यात्रा के बीच दर्दनाक हादसों की खबर भी आ रही है। हरिद्वार में रविवार का दिन भोले के भक्तों कांवड़ियों पर भारी पड़ता नजर आ रहा है। आज सुबह अलग- अलग सड़क हादसों में 6 कांवड़ियों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं इन सड़क हादसों को लेकर कांवड़ियों में भी भारी रोष देखने को मिल रहा है। पुलिस मामले पर काबू पा रही है। आरोपियों की तालाश की जा रही है।

सो रहे कांवड़ियों पर चढ़ा कैंटर, दो की मौत

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पहला हादसा कनखल थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां बैरागी कैंप में सड़क किनारे सो रहे दो कांवड़ियों के ऊपर बैक करते समय कैंटर चढ़ गया। जिससे दोनों की ही मौके पर मौत हो गई। यहां हादसे में गुस्साए कांवड़ियों ने जमकर हंगामा भी काटा। जिसके बाद बमुश्किल पुलिस मामले को शांत करा पाई।

एक की मौत, एक घायल

दूसरा सड़क हादसा कलियर मोड पर रतमऊ नदी के ऊपर बने पुल पर हुआ। यहां बदायूं से आये कांवड़िये चंद्रपाल की मौत हो गई। जबकि उसके दो साथी नेकराम और शिवम घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां शिवम की भी मौत हो गई।

बाइक सवार दो कांवड़ियों की मौत

तीसरा सड़क हादसा कनखल थाना क्षेत्र में हुआ। याहं प्रेमनगर आश्रम फ्लाईओवर पर बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें बाइक सवार दोनों कांवड़ियों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों का पंचनामा भरकर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.