January 31, 2023

दिवाली को लेकर प्रशासन सर्तक, आज से ये रूट रहेंगे डायवर्ट, देखें…

Uttarakhand News: पहाड़ पर सफर करने की सोच रहे है तो आपके लिए जरूरी खबर है। आगामी धनतेरस व दीपवली पर्व के अवसर पर दिनांक 21 अक्टूबर,2022 से दिनांक 24 अक्टूबर,2022 तक प्रातः 9ः00 से रात्रि 10ः00 बजे तक रूट प्लान बदला रहेगा। बताया जा रहा है कि नैनीताल, हल्द्वानी, रामनगर का ट्रैफिक प्लान जारी किया गया है। पुलिस ने अपील की है कि ट्रैफिक प्लान को देखकर ही यात्रा करने का कष्ट करें।

 नैनीताल ट्रैफिंक प्लान

दिनांक 21 अक्टूबर 2022 से 24 अक्टूबर 2022 तक

पार्किगं व्यवस्थाः- नगर क्षेत्र नैनीताल मल्लीताल क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले पर्यटक व लोकल आम जनता अपने-अपने चौपहियां वाहनो को निम्न पार्किगं स्थलो पर वाहन पार्क कर धनतेरश व दीपावली की खरीदारी कर नियमानुसार यातायात का सचालन करेगें ।

पार्किगं स्थल नगर नैनीताल-

फ्लैट पार्किगं मल्लीताल
अशोका पार्किगं
मेट्रोपोल पार्किगं
बी0डी0 पाण्डे पार्किगं
सूखाताल पार्किगं
के0एम0वी0एन0 पार्किगं

वन-वे प्लान –

  • घोडा स्टैण्ड पर यातायात ड्यूटी व बैरियर लगाकर नैनीताल क्लब तक वन-वे का पालन किया जायेगा ।
  • नैनीताल क्लब से मस्जिद तिराहे तक पूर्ण तया वन-वे रहेगा कोई भी चैपहियां/दुपहियां वाहन नैनीताल क्लब से मस्जिद तिराहे को नही जायेगा ।
  • मस्जिद तिराहे से नैनीताल क्लब तिराहा पर जाने वालो दो पहीयां वाहन अण्डा मार्केट तिराहे से मच्छी मार्केट होते हुए बडा बजार को निकलते है जिस कारण अण्डामार्केट तिराहे पर डबल बैरियर लगाकर दो पहियां वाहनो को अन्दर जाने से रोका जायेगा ।
  •  राजभवन से आने वाले /फ्लैट पार्किगं से निकलने वाले दुपहियां / चौपहियां वाहन मस्जिद तिराहे से कोतवाली होते हुए घोडा स्टैण्ड को नहीं जायेगें पूर्ण तया वन-वे का पालन कराया जायेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.