August 18, 2022

उत्तरकाशी : आॅल वेदर रोड परियोजना में अधिकारी अपने- अपने कार्यो को गम्भीरता से लें : DM

  • INDIA 121  उत्तरकाशी

जिलाधिकारी डा. आषीश चैहान की अध्यक्षता में जनपद में चारधाम परियोजना (आॅल वेदर रोड) की कार्य प्रगति को लेकर संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक हुई। उन्होने कहा कि उच्च स्तर पर भी चारधाम परियोजना की प्रतिदिन कार्याे को लेकर समीक्षा रिर्पोट ली जा रही है। संबंधित अधिकारी अपने- अपने कार्यो को गम्भीरता से
लेगे, कहा कि लापरवाही की दषा में संबंधित के विरूद्ध कठोर कार्यवाही अमल में ली जायेगी। मुआवजा को लेकर लोगो की षिकायत हेतु टीम गठित किया जो मौके पर जाकर षिकायत का निस्तारण करेंगे।
जिलाधिकारी डा0 चैहान ने अपर जिलाधिकारी को कार्यदायी संस्थान के प्रतिदिन कार्य प्रगति रिर्पोट लेने के निर्देष दिये। मुआवजा को लेकर लोगों की षिकायतों के निस्तारण हेतु लोनिवि चिन्यालीसौड एवं बडकोट के सहायक अभियन्ता एवं अधिषासी अभियन्ता के नैतृत्व में गठीत कमेटी मौके पर जाकर षिकायत को निस्तारण करेंगे। उन्होने बीआरओ को निर्देष देते हुए कहा कि थ्रीडी को भारत सरकार के गजट में षीघ्र प्रकाषित करेंगे। विद्युत एवं जलसंस्थान के ओर से सार्वजनिक सुविधा दिये जाने वाले परिसंम्पति पाईप एवं विद्युत लाईन को षिफ्ट करते समय वहां वैकल्पिक व्यवस्था रखने के निर्देष दिये। जिससे आम जनमानस को असुविधा न हो सके। उन्होने कार्यदायी संस्थान, एनएच, बीआरओ, लोनिवि आदि को निर्देष देते हुए कहा कि निर्माण कार्य के दौरान आवाजाही करने वाले जनमानस की सुरक्षा का विषेश ध्यान रखेगें। किसी भी प्रकार की घटना, दुर्घटना न हो पाये इसकी पूर्ण ध्यान रखेंगे। उन्होने सभी संस्थानों को अपने कार्यो में तेजी लाने के निर्देष दी।
बैठक में प्रभागीय वनाधिकारी संदीप कुमार, अपर जिलाधिकारी पीएल षाह, स0अ0 लोनिवि सुनील सिह रावत, अ0अ0 विधुत गौरभ सकलानी, अ0अ0 आरडब्लूडी वीवी रावत थे।