August 18, 2022

Big Breaking: उत्तराखंड में यहां दो वाहनों की जबरदस्त टक्कर, चार लोग गंभीर घायल…

श्रीनगर:  पहाड़ों पर दर्दनाक हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरूवार यानी आज ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां दो वाहनों की जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं कई लोग घायल हो गए है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार ढांमक के पास दोपहर 3.40 मिनट पर एक मैक्स वाहन और कार आपस में भिड़ गए। जिससे मौके पर चीख पुकार मच गई है। हादसे में चार लोग घायल हो गए हैं। राहगिरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचीस्थानीय लोगों की मदद से 108 के जरिए श्रीकोट भर्ती किया गया। बताया जा रहा है कि घायलों का उपचार बेस अस्पताल में किया जा रहा है। जहां डॉक्टरों की देख-रेख में चारों का इलाज चल रहा है। सभी घायल चमोली जनपद के रहने वाले हैं। वहीं पुलिस घटना की जांच की कर रही है।

बता दें कि जहां एक ओर चारधाम यात्रा शुरू हो गई है। चारधाम यात्रा को देखते हुए और हादसों को रोकने के लिए रात 10 बजे से सुबह 4 बजे तक वाहनों को प्रतिबंधित किया गया है। वहीं हादसों को रोकने  की कवायद भी खाली साबित हो रही है।