August 13, 2022

बड़ी खबरः संदीप चमोली बने भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक…

देहरादूनः उत्तराखंड कांग्रेस से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। भारतीय युवा कांग्रेस ने प्रदेश उपाध्यक्ष संदीप चमोली को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। संदीप चमोली को उनके अनुभव और अच्छी पैठ के चलते राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है। संदीप के राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक बनने से कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों में खुशी की लहर है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा लंबे समय के बाद किसी युवा कांग्रेस उत्तराखंड के पदाधिकारी को राष्ट्रीय स्तर पर काम करने का अवसर दिया गया है। संदीप चमोली अब राष्ट्रीय स्तर पर अपनी आवाज बुलंद करते नजर आएंगे। बता दें कि संदीप चमोली के पास युवा कांग्रेस उत्तराखंड के कई महत्वपूर्ण पदों काम करने के अनुभव है। इसके साथ ही प्रदेश के युवाओं में भी उनकी अच्छी पैठ है।

गौरतलब है कि संदीप चमोली राज्य के तमाम मुद्दों पर अपनी आवाज बुलंद करते आए है। वह युवा कांग्रेस के कई पदों पर कार्यरत रहते हुए कई अहम मुद्दों पर बात कर चुके है। उनके इन्ही कार्यों और अनुभव को देखते हुए  भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा उन्हें महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है। इस नियुक्ति से युवा कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों में खुशी की लहर है। वहीं संदीप चमोली ने इस इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी के लिए शीर्ष नेतृत्व का आभार प्रकट किया गया है।