August 10, 2022

ब्रेकिंग: सुबह-सुबह भाजपा नेता की दुर्घटना में मौत से क्षेत्र में सन्नाटा…

उत्तराखंड के चंपावत जिले से सोमवार की सुबह दुखद हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां टनकपुर–चंपावत नेशनल हाईवे पर एक टिप्पर वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे में टिप्पर स्वामी भाजपा नेता की मौत हो गई, जबकि एक ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हुआ है। दुर्घटना में भाजपा नेता के निधन का समाचार मिलते ही पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई।

भाजपा जिलाध्यक्ष समेत पार्टी के तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। कोतवाल योगेश उपाध्याय ने बताया कि जगदीश सिंह के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। उन्होंने बताया यहां से कैसे होगा घटना की जांच की जाएगी। मिला जानकारी के मुताबिक भाजपा धूरा अमोड़ी मंडल के बेलखेत बूथ अध्यक्ष जगदीश सिंह (46) सोमवार की सुबह अपने टिप्पर से कुछ निर्माण सामग्री छोड़ने खेतीखान जा रहे थे। सुबह करीब साढ़े पांच बजे स्वाला के पास वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा।

हादसे में जगदीश सिंह व वाहन सवार बेलखेत निवासी नरेश सिंह (45) को गंभीर चोटें आई हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के सहयोग से रेस्क्यू कर दोनों घायलों को खाई से बाहर निकाला तथा अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने जगदीश सिंह को मृत घोषित कर दिया और नरेश सिंह को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.