December 6, 2022

सीबीएससी बोर्ड का 10वीं का रिजल्ट जारी, घनसाली की ऋषिता ने पाएं 94% अंक…

CBSE 10th Result 2022: सीबीएससी बोर्ड (CBSE Board) के 10वीं-12वीं के नतीजे (CBSE 10th Results 2022) घोषित कर दिए गए। घनसाली मूल के अभिनव उनियाल ने जहां 12वीं में प्रदेश टॉप कर जिले को गौरवान्वित किया है। तो वहीं टिहरी घनसाली की मूल निवासी ऋषिता बडोनी ने 10वीं में घनसाली का नाम रोशन कर दिया है। ऋषिता ने हाई स्कूल सीबीएसई बोर्ड मे 94% अंक हासिल किए है। ऋषिता की कामयाबी से गांव और परिवार में खुशी की लहर है।

मिली जानकारी के अनुसार कुमारी ऋषिता बडोनी पुत्री पवन कुमार बडोनी ग्राम व पोस्ट बटवाड़ा पट्टी नैलचामी टिहरी गढ़वाल हाल निवास बंजारावाला देहरादून में रहती है। वह दून में मैक्स इंटरनेशनल कॉलेज बंजारावाला देहरादून की छात्रा है। ऋषिता ने  हाईस्कूल में 94 प्रतिशत अंक हासिल कर स्कूल का नाम रोशन किया है। तो वहीं कामयाबी की पहली मंजिल भी हासिल कर ली है।

ऋषिता की इस उपलब्धि पर उसके माता-पिता से लेकर स्कूल के शिक्षक, स्टाफ और मैनेजमेंट भी काफी खुश है। ऋषिता के पिता पवन कुमार बडोनी मस्कट होटल में काम करते हैं। वहीं उनकी माता उर्मिला ग्रहणी है। ऋषिता का छोटा भाई सातवीं कक्षा में पढ़ता है। बेटी की कामयाबी पर परिवार खुश है। उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.