November 27, 2022

शहीद वीर चक्र प्राप्त गोविंद अधिकारी के परिजनों को सीएम धामी ने किया सम्मानित…

डोईवाला। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने डोईवाला में बीएसएफ, सशक्त सुरक्षा बल, कारगिल शहीद परिवारों, 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध में शहीद वीर चक्र प्राप्त गोविंद अधिकारी के परिजनों को सम्मानित किया। मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर सरकारी स्कूल के विद्यालयों द्वारा मुख्यमंत्री की फोटो बनाने वाले स्कूली छात्र छात्राओं को सम्मानित करने के साथ समाज में उल्लेखनीय कार्य करने वाले अधिकारियों व महानुभावों को भी सम्मानित किया गया।

लच्छीवाला स्थित सरकारी स्कूल के करीब 100 बच्चों को ऊनी वस्त्र, गरम टोपी, जुराब इत्यादि भी वितरित किए गए। कार्यक्रम में डोईवाला के विधायक बृजभूषण गैरोला ने भी विचार रखे। वहीं उतराखण्ड माध्यमिक शिक्षक संघ की पब्लिक इंटर कालेज इकाई से जुडे शिक्षकों ने राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के डोईवाला आगमन पर उन्हे ञापन देकर 426पीटीए शिक्षकों के विनिमितीकरण की मांग की।

इस दौरान उन्होंने कहा कि अशासकीय विद्यालयों में वर्षो से शिक्षण कार्य कर रहे तदर्थ शिक्षक विभाग एवं सरकार की सभी योजनाओं को क्रियान्वित कराने का कार्य करते है, चुनाव डयूटी, बोर्ड परीक्षा का मूल्यांकन एवं डयूटी सभी महत्वपूर्ण कार्य इन शिक्षकों से लिए जाते है। तथा यह सभी रिक्त पदों के सापेक्ष पूर्ण शैक्षिक अर्हता के साथ लगे है।

इस अवसर पर जेपी चमोली, नरेश वर्मा, अश्विनी गुप्ता, भुवनेश वर्मा, आलोक जोशी, ओमप्रकाश काला, रतनेश द्विवेदी, विवेक बधानी, तेजवीर सिह, राधा गुप्ता, चारू वर्मा, सुदेश सहगल, महामंडलेश्वर अनंत श्री विभूषित स्वामी, हरि चेतनानंद महाराज जी भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.