November 27, 2022

सीएम धामी अल्मोड़ा में युवाओं संग खेलते दौड़ते आए नजर, लोगों से लिया फीडबैक…

Uttarakhand News: सीएम पुष्कर सिंह धामी दो दिवसीय दौरे पर अल्मोड़ा में है। आज सुबह सीएम अल्मोड़ा में मार्निग वाॅक के दौरान स्थानीय लोगों विशेष रूप से युवाओं से मिले और उनसे सरकार द्वारा किये जा रहे विकास कार्यों का फीडबैक लिया। सुबह-सुबह सीएम स्पोर्ट्स स्टेडियम में युवाओं के साथ दौड़ लगाई और बैडमिंटन भी खेला। इस दौरान युवा साथियों और स्थानीय लोगों से सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों का फीडबैक भी लिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सीएम पुष्कर सिंह धामी दो दिवसीय अल्मोड़ा दौरे पर हैं। प्रवास के दूसरे दिन आज सीएम मॉर्निंग वॉक पर निकले। यहां सीएम सर्किट हाउस से मॉर्निंग वॉक पर निकलकर हेमवती नंदन बहुगुणा स्टेडियम पहुंचे। जहां उन्होंने युवाओं के साथ बैडमिंटन भी खेला। इसके बाद स्टेडियम से जाने के दौरान रास्ते के स्थानीय लोगों युवाओं से बातचीत की ।

सीएम धामी ने युवाओ से कहा कि अच्छा स्वास्थ्य सबसे महत्वपूर्ण है। पढाई के साथ ही फिट रहना भी बहुत जरूरी है। खेल को हमें अपनी आदत में शामिल करना चाहिए। सीएम ने कहा कि हम सभी मिलकर “खेलो इंडिया और फिट इंडिया मूवमेंट” में पूरी तन्मयता के साथ शामिल होकर खेल के क्षेत्र में भी देश के अग्रणी राज्यों में शुमार होने का संकल्प लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.