December 8, 2022

उत्तरकाशी : पुरोला छात्र संघ चुनाव में ABVP के अमन बने अध्यक्ष

  • उत्तरकाशी पुरोला INDIA 121

राजकीय महा विद्यालय छात्र संघ चुनाव में अध्यक्ष पद पर अखिल भारतीय विधार्थी परिषद ने कब्जा किया है। अखिल भारतीय विधार्थी परिषद के अमन चुनार अध्यक्ष पद पर विजय हुए है। कोषाध्यक्ष पद पर प्रीति चमियाल एवं छात्रा प्रतिनिधि पद पर  दीक्षा नेगी निर्विरोध निर्वाचित घोषित की गई।
राजकीय महाविद्यालय पुरोला में बुधवार को छात्र संघ चुनाव संपंन हुए। जिसमें अध्यक्ष पद पर अखिल भारतीय विधार्थी परिषद के अमन चुनार ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी राजेश को 16मतों से पराजित किया । अमन को 153 तथा राजेश को 137 मत पड़े। उपाध्यक्ष पद पर लोकराज ने अपने प्रतिद्वंद्वी नवनीत को 28 वोटों से पराजित किया।
जबकि सचिव पद पर कविता ने अपने प्रतिद्वंद्वी नितिश चौहान को 73 वोटों से पराजित कर जीत हासिल की। वहीं सह सचिव पद पर मंजू आर्य ने उमेश राणा को 31 वोट से हराया। विश्व विधालय प्रतिनिधि पद पर देवराज ने हरि मोहन से 36 वोटों से जीत दर्ज की। महाविद्यालय  के प्राचार्य गणेश रतूड़ी ने कहा कि बुधवार को सुबह आठ बजे से एक बजे तक मतदान प्रक्रिया संपंन कराई गई। वहीं दोपहर तीन बजे के बाद मतगणना शुरू की गई। जिसमें 10 राउंड मतगणना संपंन करने के बाद चुनाव परिणाम घोषित किए गए। कहा कि सभी विजय प्रतिभागियो को एसडीएम शैलेन्द्र सिंह नेगी की उपस्थिति में उनके पद एवं गोपनियता की शपथ दिलाई गई ।