November 27, 2022

तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आ रहे है ये कांग्रेस नेता, कार्यकर्ताओं संग करेंगे मंथन…

Uttarakhand News: उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव के लिए अभी से सभी पार्टियां कमर कस शुरू कर रही है। जहां बीजेपी नेता राज्य के दौरे पर पहुंचे तो वहीं कांग्रेस भी मिशन 24 की तैयारियों में जुट रही है। इसी कड़ी में उत्तराखंड कांग्रेस के प्रभारी देवेंद्र यादव तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आ रहे है। उनका ये दौरा काफी अहम माना जा रहा है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव तीन नवंबर से तीन दिनी दौरे पर उत्तराखंड आ रहे है। वह यहां प्रदेश संगठन के साथ पर्वतीय क्षेत्रों में पार्टी की पैठ मजबूत करने को लेकर मंथन करेंगे। बताया जा रहा है कि देवेंद्र 3 नवंबर को अल्मोड़ा में पार्टी के कुमाऊं मंडल के तमाम प्रमुख पदाधिकारियों विधायकों पीसीसी सदस्यों जिला कांग्रेस अध्यक्षो ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्षो, संसद और विधानसभा के चुनाव में लड़े पार्टी उम्मीदवारों और महत्वपूर्ण नेताओं की बैठक लेंगे।

रिपोर्टस की माने तो अल्मोड़ा में होने वाली इस बैठक की अध्यक्षता प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करण माहरा करेंगे। वहीं प्रतिपक्ष के नेता यशपाल आर्य जी इन सभाओं को संबोधित करेंगे । पार्टी के प्रमुख नेताओं पूर्व अध्यक्ष प्रीतम सिंह गणेश गोदियाल और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी इन सभाओं को संबोधित करेंगे।

इसके बाद प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव 4 तारीख को कुमाऊं और गढ़वाल के विभिन्न जनपदों का दौरा करते हुए देहरादून आएंगे और 5 नवंबर को गढ़वाल मंडल के तमाम जिलों के नेताओं जिलाध्यक्षों, पीसीसी सदस्यों ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सांसदों विधायकों संसद और विधानसभा के चुनाव में लड़े प्रत्याशी , शहर और जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों व प्रमुख नेताओं की बैठक को संबोधित करेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.