September 26, 2022

कोरोना अपडेटः चम्पावत डीएम कोरोना पॉजिटिव, आज मिले इतने नए संक्रमित…

Corona Update: उत्तराखंड में कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। तेजी से बढ़ते मामलों के बीच चम्पावत डीएम नरेंद्र सिंह भंडारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं सोमवार को बीते 24 घंटे के भीतर प्रदेश में 143 नए संक्रमित मिले हैं। जबकि 348 मरीज ठीक हुए हैं। वहीं, एक मरीज की मौत हुई है। सक्रिय मरीजों की संख्या घटकर 1675 पहुंच गई है। ऐसे में लोगों से सावधानी बरतने की अपील की गई है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार चंपावत डीएम की एक दो दिन से तबीयत ठीक नहीं थी।स्वास्थ्य खराब होने से डीएम ने सोमवार को कोरोना जांच कराई। इसमें वह संक्रमित पाए गए हैं। एहतियात बरतते हुए डीएम ने खुद को आईसोलेट कर दिया है। डीएम को सोमवार को देवीधुरा के ऐतिहासिक बग्वाल मेले में जाना था। लेकिन संक्रमित होने से ऐसा संभव नहीं हो सका। डीएम ने उनके संपर्क में आए अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों से तत्काल कोरोना की रैंडम जांच करवाने की अपील की है।

वहीं स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक सोमवार को 1856 सैंपलों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं, देहरादून जिले में सबसे ज्यादा 58, हरिद्वार में 14, नैनीताल में 32, अल्मोड़ा, चंपावत और उत्तरकाशी में एक-एक, बागेश्वर और पिथौरागढ़ में पांच-पांच, पौड़ी में 10, रुद्रप्रयाग में तीन, टिहरी में दो और ऊधमसिंह नगर में 11 संक्रमित मरीज सामने आए हैं। वहीं, प्रदेश की रिकवरी दर 94.47 प्रतिशत और संक्रमण दर 7.15 प्रतिशत दर्ज की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.