August 18, 2022

उत्तरकाशी : 25 मई को होगा बालिका फुटबाॅल टीम का चयन

  • उत्तरकाशी

जिला स्तरीय अंडर 19 बालिका वर्ग फुटबाॅल की टीम का चयन 25 मई को मनेरा स्टेडियम में किया जायेगा। प्रभारी जिला क्रीड़ाधिकारी, के0 आर0 मैठाणी ने सभी खिलाड़ियो को बताया कि खेल निदेशालय उत्तराखंड के निर्देशानुसार भारत सरकार के केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बलों को देशभर में फुटबाॅल को बढ़ावा देने के लिए मिशन मिलियन विजन कार्यक्रम के अंतर्गत भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल की ओर से देहरादून में अंडर 19 बालिका फुटबाॅल टैलेंट हंट टूर्नामेंट 2018 की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन दस जून से 20 जून तक देहरादून में होना है।
यह प्रतियोगिता बालक एवं बालिका वगों में आयोजित की जा रही है। इस टूर्नामेंट में जिसमें प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों का चयन 25 मई को मनेरा स्टेडियम में किया जाएगा। साथ ही जानकरी दी की चयन में प्रतिभाग करने वाले सभी प्रतिभागियों को आधार कार्ड, जन्मतिथि प्रमाण पत्र व स्कूल का परिचय पत्र साथ लाना अनिवार्य है।
चयन ट्रायल्य में प्रतिभाग करने वाले बालिकाओं का जन्म 01.01.2000 के बाद हुआ हों, ही प्रतिभाग कर सकते है। चयन ट्रायल्य में किसी भी प्रकार का कोई व्यय देय नहीं होगा।
अतः जनपद उत्तरकाशी के सभी खिलाड़ियों को सूचित किया जाता है कि दिनांक 25 मई,2018 को सांय 04.0 बजे स्पोट्र्स स्टेडियम मनेरा उत्तरकाशी में अधिक से अधिक संख्या में आकर उक्त राज्य स्तरीय फुटबाॅल प्रतियोगिता के चयन ट्रायल्य में प्रतिभाग करें।