January 31, 2023

यहां विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने कसी कमर, उत्तराखंड के नेताओं पर बड़ी जिम्मेदारी…

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी कमर कस चुकी है। ऐसे में पार्टी ने उत्तराखंड के बीजेपी नेताओं को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है। उत्तराखंड भाजपा के नेता हिमाचल विधानसभा चुनाव में प्रचार की कमान संभालेंगे। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड भाजपा नेताओं को हिमाचल की 15 विधानसभाओं की जिम्मेदारी दी गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हिमाचल चुनाव में विधायक, मंत्री और सांसद भी उत्तराखंड से प्रचार प्रसार में उतरेंगे। बताया जा रहा है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा जो फीडबैक आ रहा है, उससे साफ अनुमान लगाया जा सकता है कि उत्तराखंड की तरह हिमाचल में भी सरकार रिपीट करेगी। जिसके लिए टीम तैयार की गई है। वहीं, सीएम धामी को भी हिमाचल चुनाव में स्टार प्रचारक के रूप में शामिल किया गया है।

हिमाचल चुनाव में सहभागिता करने वाले सदस्यों मे सांसद अजय टम्टा, नरेश बंसल, धन सिंह रावत, सौरभ बहुगुणा, शिव अरोड़ा, प्रमोद नैनवाल, सहदेव पुंडीर, भूपाल राम टम्टा, फकीर राम टम्टा, मोहन सिंह बिष्ट, शक्ति लाल शाह, दुर्गेश्वर लाल, मुन्ना सिंह चौहान, बृजभूषण गैरोला, आदेश चौहान, ख़ज़ान दास, अरविंद पांडेय, कैलाश शर्मा, बलवंत सिंह भौर्याल और देहरादून मधु चौहान शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.