August 11, 2022

राजधानी में बड़ी वारदात, चार हुए लहूलुहान, कहां, पढिये खबर…

देहरादूनः उत्तराखंड की राजधानी से बड़ी वारदात सामने आ रही है। दून के मशहूर पल्टन बाजार में दो पक्षों के बीच विवाद की खबर है। बताया जा रहा है कि ये विवाद दुकान खाली करवाने को लेकर हुआ है। घटना में चार व्यक्तियों के सिर फोड़ दिए गए है। घायलों को दून अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार रवि साहनी की पलटन बाजार मस्जिद के सामने दुकानें हैं। जिसमें एक दुकान का एग्रीमेंट का समय खत्म हो गया है, ऐसे में रवि साहनी ने दुकान खाली करने के लिए कहा था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बड़ा कि मारपीट की नौबत आ गई। देखते ही देखते किरायेदार पक्ष ने चार लोगों पर डंडे से वार कर दिया। जिससे वह गंभीर घायल हो गए।

आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों के के बयान दर्ज किए हैं। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। घायलों की पहचान चुक्खूवाला मोहल्ला निवासी इंद्र तोमर, शिवालिक पुरम निवासी रवि साहनी, कारगी चौक निवासी विमलेश और संतोष यादव के रूप में हुई है।