July 1, 2022

सड़क पर मलबा आने से कर्णप्रयाग ग्वालदम हाइवे बाधित, घंटों से फंसे सैंकड़ों यात्री…

थराली: चमोली से बड़ी खबर आ रही है। यहां कर्णप्रयाग ग्वालदम हाइवे चट्टान टूटने से बांधित हो गया है। बताया जा रहा है कि देखते ही देखते पहाड़ टूटकर सड़क पर आ गिरा। जिससे दोनों ओर सैकड़ों वाहन फंस गए है। पिछले 6 घंटे से सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) की टीम हाईवे को खोलने का प्रयास कर रही है, लेकिन अभीतक मार्ग सुचारू नहीं हो पाया है।

उत्तराखंड में मौसम साफ होने के बाद चट्टानों के टूटने का सिलसिला शुरू हो गया है। गुरुवार को अचानक पहाड़ी से चट्टान का बड़ा हिस्सा खिसकर कर्णप्रयाग ग्वालदम राष्ट्रीय राजमार्ग पर आ गया था। इससे हाईवे के दोनों और लंबा जाम गया। दोनों ओर सैकड़ों यात्री भूखे-प्यासे फंसे हुए है। लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं मौके पर हाइवे खोलने का काम किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि मौणाछिड़ा के पास चट्टान टूटने से राजमार्ग बाधित हो गया। लोगों ने इसकी सूचना प्रशासन को दी। सूचना पर पहुंची सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) की टीम तभी से रास्ते के खोलने के प्रयास कर रही है, लेकिन छह घंटे बीत जाने के बाद भी बीआरओ को इसमें सफतला नहीं मिली है। बताया जा रहा है कि जल्द ही राजमार्ग को सुचारु किया जाएगा।

सड़क पर मलबा आने से कर्णप्रयाग ग्वालदम हाइवे बाधित, घंटों से फंसे सैंकड़ों यात्री…

Leave a Reply

Your email address will not be published.