December 5, 2022

उत्तरकाशी : जिला अनुश्रवण एवं निगरानी समिति की बैठक में PMGSY रहा चर्चा में

  • उत्तरकाशी

टिहरी सांसद राज्य लक्ष्मी शाह ने आज उत्तरकाशी में जिला अनुश्रवण एवं निगरानी समिति की बैठक ली। बैठक में उन्होंने जिला सेक्टर, राज्य सेक्टर, केंद्र पोषित एवं बहयासहतित योजनाओं की समीक्षा करते हुए अधिकरियों से धरातल पर चल रहे विकास कार्यो प्रगति रिपोर्ट जानी। इस मौके पर सड़को की धीमी प्रगति को लेकर  निगरानी समिति के सदस्यों ने  सबसे ज्यादा शिकायते पीएमजीएसवाई दर्ज की गई। सांसद ने पीएमजीएसवाई कार्यशैली पर  नाराजगी प्रकट करते हुए शीघ्र सड़को के कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।
जिला सभागार में आज जिला निगरानी एवं अनुश्रवण समिति की बैठक हुई। बैठक में टिहरी सांसद राज्य लक्ष्मी शाह की अध्यक्षता में जिला योजना,राज्य सेक्टर, केंद्र पोषित एवं बहयासहतित योजनाओं पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई। इस दौरान सांसद ने विभागवार योजनाओं की समीक्षा कर केंद्र पोषित योजनाओं में तेजी लाने के निर्देश दिए। उन्होंने केंद्र सरकार की जन कल्याण योजनाओं को आम जन तक पहुँचने के विभागीय अधिकारियों जरूरी दिशा निर्देश दिए।
निगरानी समिति सदस्यों ने बैठक सबसे ज्यादा शिकायते पीएमजीएसवाई सड़को की गई।सांसद ने पीएमजीएसवाई कार्यशैली पर  नाराजगी प्रकट करते हुए शीघ्र सड़को के कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। बैठक में गंगोत्री गोपाल रावत,यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत,डीएम आशीष चौहान समेत निगरानी समिति के सदस्य एवं विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।