November 27, 2022

कोटक सिक्योरिटीज लिमिटेड ने निवेशकों के लिए लॉन्च किया ऐप, जानें खासियत…

Kotak Neo App: कोटक सिक्योरिटीज लिमिटेड ने निवेशकों के लिए उपयोगकर्ता अनुभव को तेज और बेहतर बनाने के लिए आज अपने लेटेस्ट ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म इकोसिस्टम कोटक नियो के शुरुआत की घोषणा की। कोटक नियो, एक मल्टी-प्लेटफॉर्म एक्सेस की पेशकश करता है, जिसमें मोबाइल ऐप, वेबसाइट, ट्रेड एपीआई और नेस्ट ट्रेडिंग टर्मिनल आदि शामिल हैं। जिससे इन्वेस्टर्स को अब अपनी जरूरत के हिसाब से रेगुलर ऐप अपडेट मिलेगा।

इस प्लेटफॉर्म पर ट्रेडर्स और इन्वेस्टर्स का एक्सपीरियंस अब और बेहतर हो सकेगा. Kotak Neo मोबाइल ऐप, वेबसाइट ट्रेड API और नेस्ट ट्रेडिंग टर्मिनल के साथ मल्टी-प्लेटफॉर्म का एक्सेस देगा। इस इकोसिस्टम को यूजर बिहेवियर, ट्रेडर्स और इन्वेस्टर्स से उनकी जरूरतों पर चर्चा करके तैयार किया गया है।

Kotak Neo पर कोटक सिक्योरिटी की रिसर्च टीम इन्वेस्टर्स को लॉन्ग टर्म इन्वेस्टमेंट के साथ इंट्राडे के लिए ट्रेडिंग कॉल और शॉर्ट टर्म ट्रेड रेकमेंड करती है। इसके अलावा, प्लेटफॉर्म पर कई ट्रेडर फ्रेंडली फीचर्स, जैसे कि वन-क्लिक स्क्वेयर ऑफ, फास्टर ऑर्डर एक्जीक्यूशन, बास्केट ऑर्डर्स, एडवांस चार्ट और मार्जिन ट्रेडिंग फैसिलिटी भी मिलती है।

कोटक सिक्योरिटीज लिमिटेड के एमडी और सीईओ जयदीप हंसराज ने कहा, “यह वेटिंग टाइम और पुराने ग्राहक अनुभव के मैट्रिक्स को ध्वस्त करने का समय है। कोटक नियो की शुरुआत को लेकर मैं सचमुच उत्साहित हूं, क्योंकि इसमें वे सभी खूबियां और तेजी मौजूद है जो ट्रेडिंग के दौरान हर ग्राहक चाहता है। हमारी टीम के महीनों के अनुसंधान और विकास ने ट्रेडिंग के सफर को बेहतर बनाया है। कोटक नियो को मिली शुरुआती प्रतिक्रिया बेहद उत्साहजनक रही है, प्लेस्टोर पर ऐप की रेटिंग लगातार 4.4 प्लस रही है।

कोटक नियो, कोटक सिक्योरिटीज लिमिटेड के संयुक्त अध्यक्ष एवं प्रमुख संदीप चोरडिया ने कहा, “हमने कोटक नियो तैयार करने के दौरान ग्राहक को केंद्र में रखा है। इसका आसान और सहज यूजर इंटरफेस है, और कोई भी नया ग्राहक आसानी से नए प्लेटफॉर्म का उपयोग करके अपने ट्रेडिंग के सफर को शुरू कर सकता है। हम अपने सभी शुरुआती उपयोगकर्ताओं के आभारी हैं जो बीटा प्रोग्राम का हिस्सा थे और अपनी बहुमूल्य प्रतिक्रिया साझा करते हुए हमें अपनी पेशकश को बेहतर बनाने के लिए प्रेरित किया।” उन्होंने बताया कि इस साल, कोटक सिक्योरिटीज ने दो अनूठे प्राइसिंग प्लांस ‘ट्रेड फ्री’ और ‘ट्रेड फ्री’ यूथ भी शुरू किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.