November 27, 2022

चमोली दौरे पर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, कहीं ये बड़ी बात…

गौचर। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं उत्तराखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य जनपद चमोली के भ्रमण पर पहुंचे। उन्होंने गौचर में पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक ली। और कार्यकर्ताओं से पार्टी को मजबूती देने संबंधी दिशा निर्देश दिये।

उन्होंने पत्रकार वार्ता में कहा कि आगामी चुनावों को देखते हुये वो कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के लिऐ आए हैं। पार्टी को मजबूत कैसे किया जाए इसके लिऐ हमारी जगह जगह बैठकें हो रही है।

कहा कि कांग्रेस पार्टी गैरसैंण भराड़ीसैंण को लेकर प्रतिबद्ध है। विधानसभा का अंतरिम बजट सत्र गैरसैंण में ही आहूत किया जाना चाहिऐ।भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुये नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं।

प्रदेश में हत्या, लूट, डकैती और गुंडा राज से जनता परेशान हैं। भर्ती घोटाले के आरोपी सरकार की मजबूत पैरवी न होने से जमानत पर रिहा हो रहे हैं।जनपद चमोली के देवाल ब्लॉक की 19 वर्षीय बेटी पिंकी की हत्या के आरोपियों का एक साल बाद भी गिरफ्तार न होना सरकार के कानून व्यवस्था की हालात वयां कर रहा है।

कांग्रेस पार्टी के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे को लेकर नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि वे पार्टी के बहुत ही अनुभवी नेता हैं उनके नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी मजबूत हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.