August 18, 2022

SDM संगीता कन्नौजिया की अब ऐसी है हालत, स्वास्थ्य मंत्री ने एम्स पहुंच जाना हालचाल

देहरादूनः बृहस्पतिवार को सूबे के स्वास्थ्य मंत्री डा. धन सिंह रावत एम्स ऋषिकेश पहुंचे। उन्होंने यहां ट्रॉमा आईसीयू में भर्ती लक्सर की उपजिलाधिकारी संगीता कन्नौजिया व पौड़ी में हुए एक सड़क दुर्घटना में घायलों का हालचाल जाना। स्वास्थ्य मंत्री डा. धन सिंह बृहस्पतिवार को अपराह्न में एम्स ऋषिकेश पहुंचे। उन्होंने यहां गंभीर रूप से घायल लक्सर एसडीएम के स्वास्थ्य के बाबत चिकित्सकीय टीम से अपडेट ली।

उन्होंने कहा ​कि सरकार घायल एसडीएम के बेहतर स्वास्थ्य के लिए हरसंभव प्रयास करेगी। इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री डॉ.रावत ने पौड़ी जिले के स्योली मल्ली( चाकीसैंण) में हुई सड़क दुर्घटना में घायल हुए चार लोगों का भी हालचाल जाना और चिकित्सकों से उनके उपचार संबंधी जानकारी हासिल की। उधर सूबे के वन मंत्री सुबोध उनियाल, राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल, जिलाधिकारी हरिद्वार व नगर निगम ऋषिकेश की मेयर अनीता ममगाईं ने भी एम्स पहुंचकर सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल उपजिलाधिकारी के स्वास्थ्य की जानकारी ली।

इंसेट अपडेट

एम्स के जनसंपर्क अधिकारी हरीश मोहन थपलियाल ने उपचाराधीन एसडीएम लक्सर के स्वास्थ्य के बाबत बताया कि पेशेंट लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर है। चिकित्सकों ने उनकी स्पाइन सर्जरी प्लान की थी, मगर रक्तचाप स्थिर नहीं होने के कारण बृहस्पतिवार को सर्जरी स्थगित करनी पड़ी। ब्लड प्रेशर सामान्य होने पर उनकी स्पाईन सर्जरी की जाएगी।