January 31, 2023

दिवाली पर गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंजा काशीपुर, जवान बेटे की मौत से मचा कोहराम…

Uttarakhand News: उत्तराखंड में सनसनीखेज मामला सामने आया है। गोलियों की गड़गड़ाहट से एक बार फिर गूंजा काशीपुर दहल उठा है। बताया जा रहा है कि यहां दिवाली के दिन एक युवक को कुछ बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। जवान बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मामला काशीपुर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां पुरानी रंजिश के चलते गिरीश ठाकुर को बदमाशों ने गोली मारकर उस की हत्या कर सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपियों की पकड़ के लिए टीमें गठित कर दी दूसरी और पीड़ित परिवार का आरोप है कि 4 दिन पूर्व गिरीश ठाकुर के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की थी।

बताया जा रहा है कि इसकी शिकायत टांडा चौकी क्षेत्र में भी की गई थी लेकिन पुलिस ने उस पर कोई भी कार्यवाही नहीं की जिसकी वजह से आज हमारे बीच गिरीश ठाकुर नहीं रहा। वहीं पुलिस को शाम तक का अल्टीमेटम देते हुए जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

अगर शाम तक आरोपी को पुलिस गिरफ्तार नहीं करती है ,तो प्रदर्शन किया जाएगा तो वहीं दूसरी ओर चंद्र मोहन सिंह एसपी का कहना है, मामले की जांच में पुलिस जुट गई जल्दी मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.