August 13, 2022

राजनीति: कांग्रेस में कोई गुटबाज़ी नहीं, विपक्ष का है ये मात्र भ्रम:माहर

ऋषिकेश। उत्तराखंड में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद पहली बार तीर्थनगरी पहुंचे करन माहरा ने दावा किया है कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है। आगामी निकाय चुनावों में कांग्रेस बेहतर प्रदर्शन कर कई निकाय सीटों पर अपना कब्जा जमाएगीं।

रविवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के ऋषिकेश आगमन पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला के नेतृत्व में महानगर कांग्रेस कमेटी ने भव्य स्वागत किया। करन माहरा ने कहा कि प्रदेश में किसी भी प्रकार की गुटबाज़ी नहीं है।

सभी कांग्रेसजन एक हैं और आने वाले नगर पंचायत, नगर पालिका व नगर निगम के चुनाव में पूरे प्रदेश में प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेंगे। संगठन में अब गणेश परिक्रमा करने वालों को कोई दायित्व नहीं मिलेगा। जो ज़मीनी स्तर से कार्य करेगा वही संगठन में जगह पायेगा। साथ जिन लोगों ने विधानसभा चुनाव में भीतरघात करने का काम किया जल्द ही वरिष्ठ लोगों के नेतृत्व में अनुशासन समिति बनाकर भीतरघातियों के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

कार्यक्रम के संयोजक जयेन्द्र रमोला ने कहा कि युवा प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में युवाओं सहित कांग्रेस के हर कार्यकर्ता में उर्जा का संचार हुआ है और आने वाले सालों में कांग्रेस दिन प्रतिदिन मज़बूत होती जायेगी। आने वाले हर चुनाव में नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के नेतृत्व में जीत हासिल करेंगे।