December 8, 2022

उत्तरकाशी : ससुराल में मार पीट करने के बाद महिला व उसकी दो पुत्रियों की सुध न लेने की शिकायत योगी आदित्यनाथ से की, कानूनी कार्यवाही की मांग

  • संतोष साह / उत्तरकाशी

एक महिला ने ससुराल में उससे मारपीट करने औऱ उसके बाद पति द्वारा महिला की सुध न लिये जाने का आरोप लगाया है। महिला ने उसके साथ हुए अन्याय और उसे न्याय दिलाने की मांग को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को उनके समाधान पोर्टल में शिकायत भेजी है। महिला का ससुराल जिला शामली में है औऱ मायका उत्तरकाशी जिले में है। महिला की दो बेटियां भी है। महिला ने पति व उसके ससुराल द्वारा उसकी कोई सुध न लेने पर कानूनी कार्यवाही की मांग की है।
महिला सुनीता हाल निवास तिलोथ ने मुख्यमंत्री को भेजी शिकायत में अवगत कराया है कि साल 2012 में उसका विवाह जगपाल पुत्र शुभराम निवासी तितरवाडा तहसील कैराना जिला शामली से हुआ था। महिला ने आरोप लगाया है कि शादी के कुछ समय बाद से ही उसके साथ गाली गलौज व मारपीट ससुराल वाले करते रहे औऱ जब दो वर्ष तक उसके साथ ससुराल में अन्याय औऱ उसे प्रताड़ित किया जाता रहा तो वह वापस अपने मायके आ गई। इस बीच महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि ससुराल से वापस मायके आने के बाद उसके पति ने उसकी और न ही उसकी दो बेटियों की कोई खबर ली है। महिला का कहना है कि उसके समक्ष संकट हो गया है। किसी तरह वह गुजर-बसर कर रही है। महिला ने यूपी के मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर उसे न्याय दिलाने के अलावा इस मामले में कानूनी कार्यवाही की मांग की है।