September 26, 2022

शामली निवासी पंकज वालिया विश्व हिंदू महासंघ के मंडल प्रभारी मनोनीत। प्रदेश अध्यक्ष ने सौंपा अतिरिक्त प्रभार, समर्थकों में हर्ष की लहर

डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा/ब्यूरो हैड उत्तर प्रदेश(सनसनी सुराग न्यूज)

शामली। विश्व हिन्दू परिषद के प्रदेश अध्यक्ष भिखारी प्रजापति ने शामली निवासी पंकज वालिया को संघ का सहारनपुर मंडल का प्रभारी मनोनीत किया।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर के जानसठ रोड़ स्थित दर्पण बैंकेट हॉल में आयोजित कार्यक्रम को सम्भोधित करते हुए विश्व हिंदू महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष भिखारी प्रजापति ने यह घोषणा की।

 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम सभी को योगी आदित्य नाथ महाराज को भविष्य में प्रधान मंत्री बनाने का दृढ़ संकल्प लेकर कार्य करना है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रसंत स्वर्गवासी अवेध नाथ जी महाराज जी के हिन्दू समाज मे समरसता लाने के मिशन को योगी आदित्य नाथ ने पूरा करने का संकल्प लिया है। योगी जी के इसी संकल्प को पूरा होने तक विश्व हिन्दू महासंघ का कार्यकर्ता आराम से नही बैठेगा। इस दौरान उन्होंने शामली निवासी पंकज वालिया को संघ का सहारनपुर मंडल प्रभारी बनाने जाने की घोषणा की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि पंकज वालिया की संगठन के प्रति निष्ठा और समर्पण को देखते हुए मंडल प्रभारी का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

 

गौरतलब है कि पंकज वालिया विश्व हिंदू महासंघ के प्रांतीय मंत्री भी है।
सहारनपुर मंडल प्रभारी बनाए जाने पर संगठन के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने उनका मालाए पहनाकर जोरदार स्वागत किया है।

गोरक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष चैधरी योगेन्द्र सिंह, प्रदेश मंत्री पंकज वालिया, प्रदेश कार्यकारणी सदस्य विरेन्द्र कुमार आदि मंच पर मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.