August 8, 2022

उत्तरकाशी : राइंका भंकोली के छात्रों पर घर लौटते समय ततैया(अडगाल) ने किया हमला, छात्रों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

  • देवेश भट्ट 

भटवाड़ी ब्लॉक के राजकीय इंटर कॉलेज भंकोली में ततैया(अडगाल) के काटने से विद्यालय के आठ छात्र-छात्राएं घायल हो गये। जिनको उपचार के लिए जिला अस्पताल उत्तरकाशी में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों के अनुसार घायलों में तीन की हालात गंभीर बनी है। स्कूल से घर लौटते वक्त छात्रों पर ततैया(अडगाल) ने हमला कर दिया। ततैया के हमले के बाद छात्रों के चिल्लाने पर स्कूल से लौट रहे अन्य छात्रों ने इसकी सूचना शिक्षकों को दी जिसके बाद शिक्षको ने उन्हें वहां से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया।

विद्यालय के विज्ञान के शिक्षक डा. शंभू प्रसाद नौटियाल ने बताया कि दोपहर में विद्यालय की छुट्टी के बाद ग्राम पंचायत ढासड़ा व अगोड़ा गांव की छात्रा कोमल, मुस्कान, दीया, भूमिका, आंचल, प्राची व छात्र आनंद व प्रियांशु स्कूल की छुट्टी होने के बाद अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान अचानक ततैया (अड़गाल) ने उन पर हमला कर दिया. जिससे वे सभी गंभीर रूप से घायल हो गए।

शिक्षक डा. शंभू नौटियाल ने बताया कि तीन बच्चों की हालत गंभीर है। कहा कि सभी बच्चे जिला अस्पताल के चाइल्ड वार्ड में भर्ती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.