November 27, 2022

देर रात खाई में गिरी कार, सुबह हादसे का चला पता, दो की मौत…

Accident: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। बड़े हादसे की खबर  पिथौरागढ़ जिले से आ रही है। यहां देर रात भीषण हादसा हो गया। हादसे की पता आज सुबह चला है। बताया जा रहा है कि एक कार झूलाघाट-जौलजीबी मार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं हादसे की सूचना से दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा नेपाल सीमा पर काली नदी किनारे झूलाघाट-जौलजीबी मार्ग पर हुआ है। बताया जा रहा है कि झूलाघाट-जौलजीबी मार्ग पर देर रात किसी समय हुई दुर्घटना की भनक किसी को नहीं लगी। सुबह स्थानीय लोगों को जब हादसे के बारे में पता चला तो मामले की सूचना पुलिसकर्मियों को दी गई।जिसके बाद अस्कोट और जौलजीबी थानों से पुलिस मौके पर पहुंची है।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने शवाें को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों की पहचान सिमलखेत निवासी भुवन राम 46 वर्ष पुत्र श्याम राम और रणवा निवासी डंबर राम 45 वर्ष पुत्र शेर राम के रूर में हुई है। माना जा रहा कि दोनों जौलजीबी मेले से गाव लौट रहे थे। वहीं हादसे के बाद से दौनों परिवारों में कोहराम मच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.