November 27, 2022

हल्द्वानी में दिनदहाड़े एक पुलिसकर्मी की पत्नी की हत्या, मचा हड़कंप…

Uttarakhand News: उत्तराखंड में अपराधियों के हौसले बुलंद है। अपराधी अब पुलिस को भी नहीं छोड़ रहे है। हल्द्वानी में दिनदहाड़े एक पुलिसकर्मी की पत्नी की हत्या कर दी है। जिससे  क्षेत्र में सनसनी मच गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले की जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बाजपुर कोतवाली में सिपाही के पद पर तैनात शंकर सिंह बिष्ट का परिवार यहां ब्लॉक ऑफिस के समीप स्थित कालिका कॉलोनी में निवास करता है। गुरूवार की प्रातः उसके बच्चे घर के पास ही में सरस्वती एकेडमी स्कूल में पढ़ने चले गये। जबकि पत्नी ममता बिष्ट (35) घर पर अकेली थी। दोपहर में जब बच्चे स्कूल से वापस लौटे तो घर में मां को नहीं पाया। जबकि फर्श पर खून के छींटे पड़े हुए थे।

बताया जा रहा है कि बच्चों को आवाज सुन जब पड़ोसी अंदर पहुंचे तो किचन में ममता का शव लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। उसके सिर पर धारदार ह‌थियार से हमले के निशान पाए गए। स्थानीय लोगों ने आनन- फानन में  मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक की टीम जांच पड़ताल में जुटी हुई है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।  वहीं क्षेत्र में सनसनी मच गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.