November 27, 2022

गड्डा मुक्त सड़कों के लिए सीएम धामी अधिकारियों को दिए ये सख्त निर्देश…

Uttarakhand News: उत्तराखंड में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सख्त रुख अपनाएं हुए है। सीएम ने अब गड्डा मुक्त सड़कों के लिए कड़ा रुख अपना लिया है।  सीएम ने अधिकारियों को एक हफ्ते का अल्टिमेटम दिया है। उन्होंने निर्देश दिए हैं कि संबंधित अधिकारी 1 सप्ताह के भीतर प्रदेश की गड्ढा मुक्त सड़कों का स्टेटस उपलब्ध करवाएं।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को सचिवालय में आयोजित एक बैठक की। बैठक में उन्होंने हरिद्वार विशिष्ट कॉरिडोर, पिथौरागढ़ एयरपोर्ट के संचालन, मानसखंड कॉरिडोर, रामनगर – रानीखेत सड़क मार्ग, मां पूर्णागिरि धाम में संचालित विकास कार्यों की अद्यतन जानकारी संबंधित अधिकारियों से ली। तो वहीं  उन्होंने सख्त निर्देश दिए कि सभी सड़कों की मरम्मत /अनुरक्षण तथा गड्ढा मुक्ति का कार्य संबंधित विभागों द्वारा किसी भी स्थिति में शीघ्र पूरा किया जाए।

बताया जा रहा है कि सीएम धामी ने  सुगम और सुरक्षित यात्रा का जनता अधिकार है। जनता की सुविधाओं का ध्यान रखना राज्य सरकार की सबसे बड़ी प्राथमिकता है। उन्होंने संबंधित विभागों द्वारा प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने के लिए अभी तक कितना कार्य किया गया ? कितनी सड़कों की मरम्मत की गई ? कितना कार्य अवशेष है ? समस्त जानकारी अविलंब मुख्यमंत्री को 1 सप्ताह के भीतर दें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.