January 31, 2023

पसीने की स्याही से जो लिखते हैं अपने इरादों को उनके मुकद्दर के पन्ने कभी कोरे नहीं हुआ करते,दिशा शर्मा ने सीए की परीक्षा पास कर जपद में लहराया परचम

पंकज वालिया / सनसनी सुराग न्यूज जनपद शामली

शामली

पसीने की स्याही से जो लिखते हैं अपने इरादों को उनके मुकद्दर के पन्ने कभी कोरे नहीं हुआ करते क्योंकि सफलता हाथों की लकीरों से नहीं माथे के पसीने से मिलती है उक्त कथन को चरितार्थ करते हुए सेंट आर0सी0 कान्वेंट स्कूल शामली की होनहार छात्रा दिशा शर्मा ने देश की कठिन परीक्षाओं में से एक सीए की परीक्षा में अपनी सफलता का परचम लहरा कर अपने स्कूल एवं अपने अभिभावक का नाम रोशन किया।

 

 

स्कूल की प्रधानाचार्य श्रीमती मीनू संगल ने दिशा शर्मा की सफलता पर हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि सफलता जीवन जीने की कला होती है। और सफलता केवल परिश्रम करने वाले विद्यार्थी को ही प्राप्त होती है। महत्वकांक्षी विद्यार्थी चाहता है कि समाज मे उनकी एक अलग पहचान बने। इसलिए स्कूल के प्रत्येक विद्यार्थी को दिशा शर्मा से प्रेरणा लेकर कड़ी मेहनत और लगन व ईमानदारी से अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कार्यरत रहना चाहिए। जिससे कि वह अपने द्वारा निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त कर स्कूल एवं अभिभावक व देश का नाम रोशन करने के पथ पर अग्रसर रहे।

 

दिशा शर्मा ने अपनी सफलता का श्रेय अपने स्वर्गीय पिता श्री शिवकुमार शर्मा एवं माता श्रीमती आशा शर्मा और विद्यालय के अध्यापकों के सतत् प्रयास एवं प्रेरणा को बताया उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी पढ़ाई कक्षा 12 तक सेंट आर0सी0 कान्वेंट स्कूल शामली से प्राप्त की। और इस दौरान विद्यालय के अध्यापकों के द्वारा जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए समय-समय पर प्रोत्साहन एवं प्रेरणा मिलती रही। जिससे कि वे अपने जीवन के हर पथ पर सफलता प्राप्त करने में निरंतर अग्रसर रहे। उनकी इस सफलता के लिए समृति चिन्ह प्रदान करते हुए स्कूल के सभी स्टाफ ने उनके सुखद भविष्य की कामना की।

*प्रधानाचार्या*

सेंट0 आर0 सी0 कान्वेटं स्कूल शामली

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.