February 9, 2023

उत्तराखंड में अपने पैतृक आवास पहुंची उर्वशी रौतेला, यहां की पूजा…

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों अपने राज्य उत्‍तराखंड में पहुंची हैं। वह यहां अपने पैतृक गांव  में अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए आई । उर्वशी को देख उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान उन्होंने प्रशंसकों को निराश नहीं किया, उनके साथ सेल्फी ली और फोटो खिंचवाई। तो वहीं हल्दी सेरेमनी में उनका अंदाज सबको पसंद आया।

मिली जानकारी के अनुसार उर्वशी गांव में अपने बुआ के लड़के के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए पहुंची है। उत्तराखंड पहुंचने पर सबसे पहले उर्वशी ने सिद्धबली मंदिर के दर्शन करने गई। । सिद्धबली बाबा के दरबार में उर्वशी ने पूजा-अर्चना करने के बाद भंडारे में प्रसाद भी ग्रहण किया। इसके बाद वह अपने पैतृक आवास जयहरीखाल प्रखंड के सकमुंडा गांव पहुंचीं है। जहां वह भाई की हल्दी हाथ रस्म में अलग अंदाज में नजर आई। उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि उर्वशी रौतेला ने सिंह साहब द ग्रेट फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। आज वह वालीबुड में कई फिल्म करके अपनी विशिष्ट पहचान बना चुकी है। इन दिनों वह दक्षिण भारतीय फिल्मों में व्यस्त हैं। बड़े बजट वाली राम पोथिनेनी की फिल्म इंस्पेक्टर अविनाश में वह उसकी पत्नी की भूमिका में हैं। इसमें वह एक साधारण महिला के रोल में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.