November 27, 2022

उत्तराखंडः फ्लाईओवर से 30 मीटर नीचे गिरी कार, दंपती का नहीं हुआ बाल बांका…

उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। बड़े हादसे की खबर हरिद्वार से आ रही है। यहां बहादराबाद थाना क्षेत्र (Road accident in Bahadarabad police station area) में शुक्रवार सुबह एक कार फ्लाईओवर की रेलिंग तोड़ नीचे जा गिरी। कार में दो लोग सवार थे। हादसे की सूचना पर पुहंची पुलिस ने रेक्स्यू कर कार सवार दंपति को बाहर निकाला। इतनी ऊंचाई से गिरने के बावजूद दंपति सकुशल है। जिसे लोग चमत्कार मान रहे है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा आज सुबह करीब 11 बजे हुआ है। बताया जा रहा है कि नोएडा से अपनी कार में एक दंपति हरिद्वार आ रहे थे। उनकी कार पतंजलि योगपीठ के सामने स्थित फ्लाईओवर पर ही पहुंची थी कि पीछे से तेज गति से आती बस ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चालक कार को नियंत्रित नहीं कर पाया। जिससे कार पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे सूखी नदी में जा गिरी। कार के नीचे गिरते ही फ्लाईओवर और आसपास अफरा-तफरी मच गई।

बताया जा रहा है कि कार फ्लाईओवर से करीब 30 फीट नीचे गिरी। ये तो गनिमत रही की नदी सुखी दी। यदि नदी में पानी चल रहा होता तो बड़ा हादसा हो सकता था।  वहीं स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। 108 के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पति-पत्नी को कार से सकुशल बाहर निकाला। दंपति के सुरक्षित बच जाने से लोग चकित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.