September 26, 2022

उत्तराखंडः दर्दनाक सड़क हादसे में जवान बेटे की मौत, मां घायल, परिवार में कोहराम…

Accident: उत्तराखंड में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। दर्दनाक हादसे की खबर उधमसिंह नगर से आ रही है। यहां रुद्रपुर में शनिवार दोपहर को एक स्कूल बस और बाइक में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार 18 वर्षिय युवक की मौत हो गई, जबकि उसकी मां घायल हो गई। हादसे के बाद चालक बस समेत फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बाइक सवार युवक शनिवार दोपहर अपनी मां के साथ बाइक से गंगापुर रोड स्थित कौशल्या इनक्लेव जा रहा था। इस दौरान गंगापुर रोड पर तेज गति से आ रही जेपीएस स्कूल की बस ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे युवक और उसकी मां घायल हो गए। यह देख चालक बस समेत फरार हो गया।वहीं हादसे से मौके पर भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया साथ ही हादसे की सूचना पुलिस को दी।

बताया जा रहा है कि अस्पताल में डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। जबकि मां का उपचार चल रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हादसे की जांच की है। मृतक की शिनाख्त रेशमबाड़ी निवासी 18 वर्षीय अनिल पुत्र नारायण दास के रूप में हुई है। वहीं जवान बेटे की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस फरार बस चालक की तालाश में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.