January 31, 2023

उत्तराखंडः मनोज नेगी की चाकू गोदकर निर्मम हत्या, बहन से छेड़छाड़ का किया था विरोध…

Uttarakhand News: उत्तराखंड के लिए देश के राजधानी दिल्ली से सनसनीखेज खबर आई है। यहां उत्तराखंड के एक छात्र मनोज नेगी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि दो नाबालिगों ने एक नाबालिग छात्र की हत्या कर दी। आरोपियों ने जान गंवाने वाले लड़के की बहन को कुछ दिन पहले छेड़ा था। भाई ने विरोध किया तो चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी गई। पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मूलरूप से मौला गांव, रानीखेत, अल्मोड़ा, उत्तराखंड का रहने वाला नाबालिग मनोज कुमार नेगी अपने परिवार के साथ दुर्गा मोहल्ला, कुमाऊ गली, बलजीत नगर में रहता था। इसके परिवार में माता-पिता के अलावा एक 15 साल की छोटी बहन है। जो 10वीं कक्षा की पढ़ाई कर रही है। मनोज के पिता शादीपुर स्थित एक फैक्टरी में काम करते हैं, जबकि उसकी मां घर के पास ही मोबाइल फोन के चार्जर बनाने वाली फैक्टरी में काम करती है।

बताया जा रहा है कि मनोज ने इसी साल 12वीं कक्षा पास करने के बाद पूसा इंस्टीट्यूट में आईटीआई में दाखिला लिया था। इसके साथ ही वह घर के पास एक इंस्टीट्यूट में कंप्यूटर कोर्स करने के अलावा इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स भी कर रहा था। शाम को उसकी क्लास होती थी। रोजाना करीब 9 बजे वह वापस लौटता था। जब वह अपनी क्लास से लौट रहा था उस दौरान कुछ युवकों ने उसे घेर कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.