August 11, 2022

उत्तराखंडः स्कूल जा रहा मासूम दर्दनाक हादसे का शिकार, मौके पर ही मौत…

Accident: उत्तराखंड में एक बार फिर दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। घर से स्कूल के लिए निकला मासूम तेज रफ्तार की चपेट में आ गया। परिवार पर बच्चे की मौत की खबर पहाड़ बनकर टूटी है। बताया जा रहा है कि लोहाघाट- पिथौरागढ़ एनएच मल्ला बापरु के पास  एक छात्र को बेकाबू कैंटर ने रौंद दिया। जिससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से आक्रोशित क्षेत्र के लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग में कुछ समय के लिए जाम लगा दिया।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा शनिवार को मल्ला बापरू के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि प्राथमिक विद्यालय गैरी में कक्षा पांच में पढ़ने वाले छात्र हिमांशु सिंह(11) पुत्र हरीश सिंह निवासी गैरी सुबह स्कूल गया था। बताया जा रहा है कि हिमांशु स्कूल की ओर से संकुल स्तरीय उदीयमान खिलाड़ी प्रतिभाग करने के लिए छात्र शिक्षकों के साथ जीआइसी बापरु पैदल जा रहा था। इस दौरान पिथौरागढ़ डाक पार्सल ले जा रहे बेकाबू कैंटर ने छात्र को रौंद दिया। जिससे मासूम की मौके में मौत हो गई।

वहीं घटना से मौके पर हड़ंकप मच गया। हादसे की सूचना पुलिस के साथ ही परिजनों को दी गई। आक्रोशित लोगों ने राजमार्ग में जाम लगा दिया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही केंटर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जहां घटना से क्षेत्र में आक्रोश है। तो वहीं परिवार में कोहराम मच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.