September 26, 2022

उत्तराखंडः यूट्यूबर बॉबी कटारिया की मुश्किलें बढ़ी, पुलिस कभी भी कर सकती है गिरफ्तार, वारंट जारी…

Bobby Kataria: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बॉबी कटारिया की मुश्किलें बढ़ती जा रहा है। देहरादून में बीच सड़क पर बैठकर शराब पीने के आरोप में यूट्यूबर बॉबी कटारिया को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित की गई है। कोर्ट ने बॉबी कटारिया के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया है। जिसके बाद अब उत्तराखंड पुलिस ने उसकी तलाश तेज कर दी है। जल्द ही कटारिया को गिरफ्तार किया जा सकता है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पिछले सप्ताह बॉबी कटारिया का देहरादून की एक सड़क पर शराब पीते हुए वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो के सामने आने के बाद उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने एसएसपी देहरादून को बॉबी कटारिया के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए थे। पुलिस जांच में पता चला कि यह वीडियो देहरादून के किमाड़ी मार्ग का है। इसके बाद कैंट कोतवाली पुलिस ने बॉबी कटारिया के खिलाफ आईपीसी की धारा 290, 510, 336, 342 और  67 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया।

भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और आईटी एक्ट की सुसंगत धाराओं के तहत पुलिस ने मामला दर्ज किया है। मामले में अब पुलिस को बॉबी कटारिया के खिलाफ जिला अदालत से गैर जमानती वारंट मिला है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनकी (बॉबी) गिरफ्तारी के लिए कई पुलिस टीमों को हरियाणा और अन्य स्थानों पर भेजा जा रहा है। जल्द ही उत्तराखंड पुलिस राज्य की राजधानी देहरादून में सड़क के बीच में कुर्सी पर बैठकर शराब पीने और ट्रैफिक रोकने के आरोप में गिरफ्तार करेगी।

बता दें कि बॉबी कटारिया गुड़गांव के रहने वाले हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 6.30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। मुकदमा दर्ज होने के बाद भी कटारिया के तल्ख तेवर दिखाई दिए। जहां उत्तराखंड पुलिस ने कटारिया ने 14 अगस्त का समय पेश होने के लिए दिया था तो वहीं कटारियां ने 15 अगस्त दुबई में मनाने का वीडियो जारी किया था। वहीं अब इस बीच बॉबी कटारिया ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उसके वकील ने कहा कि कटारिया पेश होंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.