August 10, 2022

उत्तरकाशी के प्रतिभागी दिखा रहे राज्य स्तर खेलों में अपना दमखम

  • उत्त्तरकाशी

खेल महाकुम्भ 2018 के अन्तर्गत आयोजित राज्य स्तरीय खेल महाकुम्भ प्रतियोगिता में भी जनपद उत्तरकाशी के प्रतिभागी अपना दमखम दिखा रहे हैं।

अण्डर 19 बालिका वर्ग की  रिले दौड़ में सोनम, प्राची, शीतल तथा रिषिका ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है। वहीं बालक वर्ग की अण्डर 19 आयु वर्ग की भालाफेंक प्रतियोगिता में जनपद के अमित कोरंगा ने 46.38 मीटर भाला फेंक कर राज्य स्तर पर पहला स्थान प्राप्त किया है, जबकि इसी प्रतियोगिता में अण्डर 14 आयु वर्ग में हर्षमोहन ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। वहीं बालिका वर्ग की भालाफेंक प्रतियोगिता में भी राज्य स्तर पर संगीता ने पहला तथा जागृति ने दूसरा स्थान हासिल किया।

जबकि 5000 मीटर बालक वर्ग में दौड़ में अण्डर 19 आयुवर्ग में डुण्डा विकास खण्ड के संदीप गुसांई ने राज्य स्तर पर तीसरा स्थान प्राप्त किया। वहीं बालक वर्ग की अण्डर 17 आयु वर्ग की गोला तथा चक्काफेंक प्रतियोगिता में अनुज ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। वहीं बालिका वर्ग की अण्डर 14 आयुवर्ग की चक्काफेंक प्रतियोगिता में कोमल ने दूसरा स्थान प्राप्त किया, जबकि चक्काफेंक में प्रतियोगिता में कर्सिमा दूसरे स्थान पर रही।  जबकि बालिका वर्ग की अण्डर 19 आयु वर्ग में लम्बीकूद में बिजयबाला ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
जिला युवा कल्याण अधिकारी विजयप्रताप भण्डारी ने राज्य स्तर स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को बधाई दी है।