September 26, 2022

उत्तरकाशी : SHO कोतवाली ने सीनियर सिटीजन के साथ की गोष्ठी, यातायात, कानून एवं शान्ति व्यवस्था हेतु सुझाव व सहयोग की अपील की

  • देवेश भट्ट

पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी के निर्देशन में उत्तरकाशी पुलिस द्वारा चलाये जा रहे जनजागरूकता अभियान के क्रम में एसएचओ कोतवाली उत्तरकाशी दिनेश कुमार द्वारा आज कोतवाली उत्तरकाशी पर सीनियर सिटीजन के साथ गोष्ठी आयोजित कर यातायात, शान्ति एवं सुरक्षा व्यवस्था बनाने हेतु सभी से महत्वपूर्ण सुझाव लिए गये। सीनियर सिटीजन द्वारा नशाउन्मूलन, सुरक्षित यातायात व्यवस्था व शहर में अनावश्यक अतिक्रमण के खिलाफ पुलिस द्वारा की गयी कार्यवाही की प्रशंसा करते हुये बताया गया कि उत्तरकाशी में नशेड़ियों /मनचलों पर लगाम हेतु नवनियुक्त प्रभारी निरीक्षक द्वारा कुछ ही दिन में बहुत सक्रियता दिखाई है, समस्त प्रभावित स्थानों पर अपनी टीम के साथ औचक निरीक्षण कर चेतावनी/कार्यवाही भी की गयी है। सभी ने प्रभारी निरीक्षक व उनके स्टाफ का धन्यवाद ज्ञापित किया।

सीनियर सिटीजन संगठन की ओर से पुलिस का पूर्ण सहयोग करने का वादा किया गया। सीनियर सिटीजनों द्वारा बताया गया कि स्कूलों में विद्यार्थियों तथा युवाओं को नशे के दुष्प्रभाव के प्रति जागरूक करना नितांत आवश्यक है। इसके अतिरिक्त नगरक्षेत्र में रैस ड्राइविंग करने वाले युवकों पर कार्रवाई करने के सुझाव के साथ नदी-घाटों व शहर में नशेड़ियों/मनचलों के खिलाफ चैकिंग अभियान लगातार जारी रखने का आग्रह किया गया।

मीटिंग में यशपाल वशिष्ठ,संयोजक नशाउन्मूलन अभियान उत्तरकाशी, प्रेम सिंह पँवार, महेश पँवार, नत्थी सिंह रावत, डी पी भट्ट आदि सिटीजन उपस्थित रहे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.