December 8, 2022

उत्तरकाशी : गौरशाली गांव में हुई दौड़ प्रतियोगिता, विधायक गोपाल रावत ने किया शुभारंभ,विद्यालय भवन को लेकर बिफरे विधायक

गौरशाली गांव में हुई  दौड़ प्रतियोगिता
खेल दिवस पर रिलायंस फाउंडेशन ने किया दौड़ का आयोजन
12 गावों की कृषक समितियों ने किया प्रतिभाग

  • INDIA 121 भटवाड़ी

खेल दिवस पर रिलायंस फाउंडेशन की ओर से ग्राम गौरशाली में विभिन्न खेलों का आयोजन किया गया। जिसमें कि विभिन्न गांवों की 12 कृषक समितियों के महिला और पुरूषों ने प्रतिभाग किया।
सोमवार को भटवाड़ी ब्लाक के गौरशाली गांव में खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ गंगोत्री विधायक गोपाल सिंह रावत ने किया। खेलकूद प्रतियोगिताओं में नींबू दौड़,सूई धागा दौड़,म्यूजिक चियर दौड़,लट्ठ दौड़ तथा रस्सा-कस्सी हुई। जिसमें कि प्रथम,द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वालों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर विधायक रावत ने मौजूद कृषक समितियों एवं जनता को सम्बोधित करते हुये कहा कि रिलायंस फाउंडेशन क्षेत्र के किसानों के लिए वरदान साबित हो रहा है।
इनके मार्गदर्शन में जितनी भी समितियां कार्य कर रही हैं,वे विभिन्न फसलों एवं सब्जियों के माध्यम से अपनी आर्थिकी मजबूत कर रहे हैं।
विद्यायक ने अवस्थापना उपखंड उत्तरकाशी के अधिशासी अभियंता को मौके पर बुलाकर फटकार लगाते हुए उन्हें भवन की स्थिति ठीक कर उसे एक माह के अंदर विद्यालय को सौंपने के आदेश दिए तो वहीँ RES द्वारा निर्मित मातृशिशु भवन भी सम्बंधित विभाग भी अभी तक नही दिया गया है जिस सम्बन्ध मे विधायक ने तत्काल उक्त भवन को स्वास्थ्य विभाग को सौंपने के निर्देश दिए।
विद्यालय की छत मरम्मत हेतु डेढ लाख रूपये देने की घोषणा की।
इस मौके पर ब्लाक प्रमुख भटवाड़ी चंदन पंवार,नागेन्द्र चौहान,अरविंद नेगी,विरेन्द्र रावत,बृजपाल सिंह,दिव्या पठान,धर्मेन्द्र राणा,प्रीतम सिंह,कमलेश आदि मौजूद रहे।
INDIA 121