May 21, 2022

उत्तरकाशी : अंकित पवांर बने वॉइस ऑफ उत्तरकाशी

  • उत्तरकाशी

उत्तरकाशी में चल रहे सिंगिंग कॉम्पिटिशन वॉइक ऑफ उत्तरकाशी का फाइनल आज कलक्ट्रेट ऑडिटोरियम में आयोजीत हुआ। जिसमे उत्तरकाशी जिले के भटवादी ब्लॉक के क्यार्क गांव के अंकित पंवार ने विनर की ट्रॉफी को अपने नाम किया, व मुख्यातिथि पवन नौटियाल ने अंकित को 11 हज़ार का चैक और ट्रॉफी दी,आपको बता दें कि अंकित पंवार संवेदना समूह के भी कलाकार हैं।

आपको बता दे कि तीन दिन तक चले इस सिंगिंग कॉम्पटीशन में 52 प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया था। जिसमे अंतिम दिन पहले टॉप 10 के बीच मुकाबला हुआ जिसके बाद टॉप 5 चुने गए जिसमें पहले नंबर पर अंकित पंवार, दूसरे पर श्रुति खंडूड़ी, तीसरे पर नेहा,चौथे पर विवेक थपलियाल व पांचवे नंबर पर अंकित सकलानी रहे।
कार्यकम के मुख्यातिथि पूर्व जिला पंचायत सदस्य पवन नौटियाल ने विजेताओं को पुरस्कृत कर सभी प्रतिभागियो को आगे बढ़ने के लिए प्रेणना दी।
वॉइस को उत्तरकाशी कार्यक्रम का आयोजन उत्तरकाशी के युवाओं जिसमे संजू डोगरा,रुद्रांश UD,विवेक मिनान व उनकी टीम के द्वारा करवाया गया। जसमे निर्णायक अजय नौटियाल व रवी कमल त्रिवेदी रहे। कार्यकम में दीपक नौटियाल व सैलिसटी ने अपनी ऐंकरिंग से खूब रंग बिखेरे।
वहीं कार्यक्रम में उत्तरकाशी के गायक मनोज सागर,अरविंद चौहान,राज टाइगर ने भी अपने गानों से समा बांधा।
कार्यकम में सुधा गुप्ता,अनुराग नौटियाल,जय प्रकाश राणा,सुमन नौटियाल, व अन्य लोग भी मौजूद रहे।