देवप्रयाग में कार्यरत एक मजदूर नदी में गिरा, जांच में जुटी पुलिस…

Spread the love

Tehri News: टिहरी से बड़े हादसे की खबर है। बताया जा रहा है कि यहां पंतगांव देवप्रयाग में कार्यरत एक मजदूर नदी में गिर गया। मजदूर का कहीं कोई सुराग नहीं मिल सका है। कंपनी प्रबंधन द्वारा जब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक किया गया तो, कर्मी अचानक पहाड़ी से गिरता हुआ दिखाई दिया। जिसके बाद कर्मी के गंगा में गिरने की आशंका जताई जा रही है। मौके पर तलाश जारी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार नवयुगा रेलवे कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर श्रीपाल सिंह द्वारा एक तहरीर थाने पर लाकर दी कि उनकी कंपनी में कार्यरत सूरज पुत्र ईश्वर सिंह निवासी गंगोलीहाट पिथौरागढ़ उम्र 23 वर्ष जो 2 साल से कंपनी में क्वालिटी हेल्पर के रूप में कार्यरत था तथा रात्रि शिफ्ट 20:00 बजे से सुबह 8:00 बजे तक में था। दिनांक 25/8/ 23 को जब रात्रि 20:00 बजे अपनी ड्यूटी पर नहीं आया तो उसकी तलाश प्रोजेक्ट परिसर में की गई और उसके साथी कर्मचारियों से जानकारी की गई तो कोई पता नहीं चल पाया।

इस सूचना पर कंपनी में जाकर रात्रि में सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर पाया कि सूरज उपरोक्त अपने रूम से बाहर आया और और पहाड़ी से नीचे की तरफ पेशाब करते हुए दिखाई दिया तथा अचानक चक्कर आकर लहराते हुए नीचे गिरता हुआ दिखाई दिया जिसको रात्रि में तलाश करने की कोशिश की गई लेकिन कोई पता नहीं चल पाया संभवत पहाड़ी से नीचे गंगा नदी में गिर गया हो, इस संबंध में तलाश हेतु एसडीआरएफ ब्यासी को बुलवाया गया है। खोजबीन की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *