तेज रफ्तार कार ने एक युवक को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत…

उत्तराखंड के देहरादून-ऋषिकेश हाईवे से बड़े हादसे की खबर आ रही है। जहां एक तेज रफ्तार कार ने एक युवक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई। वहीं इस दर्दनाक हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।युवक की मां की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जवान बेटे की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार देहरादून-ऋषिकेश हाईवे पर मस्ती में झूमते हुए जा रहे एक युवक को सामने से आ रही कार ने टक्कर मार दी। जिसे युवक कई फीट ऊपर हवा में उछला और गिर गया। नीचे गिरते ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सड़क हादसे की ये तस्वीरें पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शिवम खुद ही मस्ती में झूमते हुए बीच हाईवे पर चल रहा है। सामने से उसे गाड़ी आती दिखाई भी दी। लेकिन वो बीच सड़क पर खड़ा रहा। लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। गंभीर हालत में उसे एम्स रेफर किया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी जान चली गई। मृतक युवक की पहचान शिवम (21) निवासी बनखड़ी मोहल्ला ऋषिकेश बताया जा रहा है। वहीं पुलिस ने फिलहाल गाड़ी को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

Leave a Reply