Airtel का स्पेशल ऑफर, 49 रूपये में 1 दिन के लिये मिलेगा 6जीबी डाटा…

Spread the love

देश भर में क्रिकेट के प्रति दीवानगी छा रही है, एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिये विस्तृत फायदों के साथ स्पेशल क्रिकेट प्‍लान्‍स की घोषणा की है। सारे प्रीपेड ग्राहकों के लिये एयरटेल ने एक खास डाटा पैक लॉन्‍च किया है, ताकि मैचों की स्‍ट्रीमिंग करते वक्‍त ग्राहक कनेक्‍टेड रहें और उनका डाटा खत्‍म न हो।
अब 99 रूपये में 2 दिनों के लिये अनलिमिटेड डाटा मिलेगा। ​49 रूपये में 1 दिन के लिये 6जीबी डाटा मिलेगा।

जी हां एयरटेल डीटीएच स्पेशल रिचार्ज ऑफर्स के लिये स्‍टार के साथ गठजोड़ कर रहा है। कंपनी ने ग्राहकों के लिये स्‍टार स्‍पोर्ट्स के पोर्टफोलियो से चैनलों को ऐड करने की प्रकिया भी आसान बना दी है।
एयरटेल एक्‍सट्रीम बॉक्‍स पर ग्राहकों के लिये एक क्विक-ऐक्‍सेस प्रोमो-रेल चलाई जा रही है, ताकि वे क्रिकेट मैच के प्रसारण को तुरंत अपनी पसंदीदा भाषा में चला सकें।

सोशल कैम्‍पेन : क्रिकेट के प्रति दीवानगी बढ़ाने के लिये एयरटेल एक सोशल मीडिया कैम्‍पेन लॉन्‍च कर रहा है और क्रिकेट के सभी दीवानों के लिये अलग-अलग प्‍लेटफॉर्म्‍स को सक्रिय कर रहा है।

ओपनसिग्‍नल की एक रिपोर्ट के मुताबिक भारती एयरटेल के यूजर्स इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) वर्ल्‍ड कप 2023 के स्‍टेडियमों में नेटवर्क के बेहतरीन अनुभव और सबसे तेज अपलोड स्‍पीड का आनंद उठाते हैं। 05 अक्‍टूबर, 2023 से शुरू हुए आईसीसी वर्ल्‍ड कप के पहले ही, ओपनसिग्‍नल ने भारतीय मोबाइल ऑपरेटर्स के प्रदर्शन का आंकलन करने के लिए सभी स्‍टेडियमों में मोबाइल नेटवर्क के अनुभव को परखा था। खासकर 5जी नेटवर्क पर एयरटेल ने सभी स्‍टेडियमों में वॉइस ऐप्‍स के साथ सबसे बढि़या अनुभव दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, एयरटेल ने आबादी के लिहाज से भारत के 40 सबसे बड़े शहरों में मोबाइल लाइव वीडियो स्‍ट्रीमिंग के मामले में दूसरे ऑपरेटर्स की तुलना में सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन किया। इनमें से ज्‍यादातर शहरों में लाइव वीडियो और 5जी लाइव वीडियो के अनुभव में एयरटेल का प्रदर्शन सबसे जबरदस्त रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *