अंकिता भंडारी मर्डर केसः कांग्रेसजनो ने विभिन्न स्थानों पर निकाला कैंडल मार्च , की ये मांग…

Tehri News: उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी की निर्मम हत्या को हुए  1 साल पूर्ण होने पर टिहरी जनपद के नई टिहरी प्रताप नगर घनसाली धनोल्टी थोलदार में कांग्रेसजनो ने विभिन्न स्थानों पर कैंडल मार्च निकालकर अंकिता के चित्र पर पुष्प पर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

जिला मुख्यालय नई टिहरी में कांग्रेस जन गीता भवन के पास एकत्रित होकर बोराड़ी ओपन मार्केट में जुलूस प्रदर्शन के साथ साइं चौक पर एकत्रित हुए वहां पर अंकिता भंडारी के लगे चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि यह हम सबके लिए बड़ी विडंबना की बात है कि पहाड़ की बेटी अंकिता भंडारी कीनिर्मम हत्या को 1 वर्ष पूर्ण होगया है लेकिन आज तक राज्य सरकार ने उस वी आई पी का नाम नहीं बताया जिसके लिए अंकिता भंडारी की हत्या की गई और ना ही परिजनों को कोई न्याय मिला भाजपा का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दुनिया के सामने खोखला साबित हो गया है।

भाजपा का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा सिर्फ चुनावी जुमला हैः आशा रावत

महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष आशा रावत ओर ममता उनियाल ने कहा की यह उत्तराखंड की बेटियों का अपमान है एक साल पूर्ण होने पर भी अभी तक अंकिता के परिजनों को न्याय नहीं मिला और सरकार न्यायालय में सही तरीके से पैरवी नहीं कर रही है।

प्रदेश कांग्रेस के महासचिव विजय गुनसोला और प्रदेश सचिव सैयद मुशर्रफ अली ने कहा कि आखिर सरकार की ऐसी क्या मजबूरी है कि जो उसे वी आई पी का नाम बताने में सरकार डर रही है जिसकी वजह से अंकिता की हत्या की गई यह पहाड़ की बेटियों का अपमान है और आने वाले समय में भाजपा को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

पीसीसी सदस्य मुरारी लाल खंडवाल और देवेंद्र नौटियाल ने कहा कि भाजपा सरकार का यह दोगला चरित्र है इस राज्य के निर्माण में माता और बहनों का सबसे बड़ा योगदान है और आज इस देवभूमि में बेटियों के साथ बलात्कार जघन्य अपराध जैसी घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है और राज्य सरकार मोन है।

उपरोक्त कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष आशा रावत प्रदेश महासचिव विजय गुनसोला पूर्व राज्य मंत्री सैयद मुसरफ़ अली ,पीसीसी देवेंद्र नौटियाल ,वरिष्ठ नेता ज्योति प्रसाद भट्ट ,वरिष्ठ नेता मुरारी लाल खंडवाल, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ की अध्यक्ष ममता उनियाल शहर अध्यक्ष, अनीता रावत ,मीना शाह, गीता रावत, अनीता शाह ,मुर्तजा बैग किशोर सिंह मंदरवाल, खुशी लाल निहाल सिंह नेगी ,नवीन सेमवाल श्रीपाल सिंह चौहान, नत्थी लाल शाह,संजय पंवार, वीरेंद्र सिंह रावत, महेंद्र सिंह राणा, अटल सिंह जरदारी, तनीषा रावत, मानसी चौहान, आदित्य राना ,अदिति चौहान ,विमला नेगी भाग्यवती चौहान , शकुंतला पवार , देवेश्वरी नौटियाल सहित बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *