चैकिंग के दौरान एसएसपी का बड़ा एक्शन, चौकी प्रभारी को निलंबित कर इन्हें किया तलब…

देहरादून में एसएसपी अजय सिंह इन दिनों फुल एक्शन में है। चैकिंग के दौरान एसएसपी ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है। जो चर्चा में है। एसएसपी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने तड़के सुबह खुद सड़कों पर दिखे इस दौरान उन्होंने बैरियर पर लापरवाही मिलने पर प्रातः 4 बजे  जहां इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया वहीं सीओ और एसएचओ को तलब कर सख्त निर्देश दिए।

मिली जानकारी के अनुसार एसएसपी ने सहारनपुर चौक बैरियर पर कमी पाए जाने पर सीओ सिटी और एसएचओ को मौके पर तलब किया। वहीं जोगीवाला बैरियर पर कमी पाए जाने पर सीओ डालनवाला को हिदायत दी। साथ ही वह शहर चेकिंग के दौरान हर्रावाला बैरियर पर पहुँचे जहां लापरवाही मिलने पर उन्होंने सुबह 4 बजे हर्रावाला चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया व सीओ डोईवाला को मौके पर तलब किया । इस दौरान उन्होंने सभी अधिकारियों व थाना और चौकी प्रभारियों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि लापरवाही बर्दास्त नही की जाएगी। पुलिस को दूनवासियो की सुरक्षा में रात दिन एक करना है।

गौरतलब है कि पुलिस कप्तान अजय सिंह द्वारा पुलिस कर्मियों को जनपद में हर स्तर,हर नाके, बैरियर्स पर कड़ी चेकिंग करते हुए जनपद में अवांछित तत्वों, अपराधियों की घुसपैठ को नाकाम करने को कहा था। ऐसे में एसएसपी खुद राजधानी की सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लेने और सभी थाना व चौकी प्रभारियों द्वारा संवेदनशील व प्रमुख बैरियर्स, नाकों पर प्रभावी चेकिंग की स्थिति जांचने को  सोमवार देर रात व मंगलवार को तड़के सुबह शहरभर में भ्रमण पर रहे।

 

Leave a Reply