टिहरी में खाई में गिरी मिली दो दिन से लापता कार, दो लोग थे सवार…

उत्तराखंड के टिहरी से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां  नैनबाग तहसील के अंतर्गत दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे परएक कार खाई में मिली है। कार बीते दो दिन से लापता थी। जिसमें दो लोग सवार थे। जिनकी मौत हो गई है। वहीं सूचना पर एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर शवों को सड़क तक पहुंचाया।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि कोई वाहन मरोड़ बैंड नैनबाग से लगभग दो-तीन किलोमीटर आगे जमुना नदी में नीचे खाई में गिरा हुआ है। मौके पर पाया कि वाहन के टूटे हुए शीशे लाइट आदि दिखाई दिये। जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

बताया गया कि वाहन संख्या uk08 दुर्घटनाग्रस्त हालत में पड़ा मिला, जिसमें दो व्यक्ति मृत अवस्था में मिले हैं। इस संबंध में जनपद देहरादून से गुमशुदा होने संबंधी सूचना प्राप्त हुई। वाहन संख्या यूके 08 Ay 1973 kiya सोनेट की जानकारी प्राप्त हुई जो मौके पर परिजनों द्वारा दी गई। मौके पर एसडीआरएफ टीम बड़कोट उत्तरकाशी ने सोमवार देर रात तक रेस्क्यू किया। आज सुबह से एक बार फिर रेस्क्यू कार्य कर शवों को बाहर निकाला गया।

पुलिस ने दोनों मृतकों का पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए नैनबाग पीएचसी भेजा है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार 22 सितंबर सुबह दोनों यमुनोत्री धाम की यात्रा पर गये थे। दोनों आपस में रिश्तेदार हैं। 23 सिंतबर को रात 10 बजे के बाद से दोनों फोन रिसीव नहीं कर रहे थे। 24 सिंतबर को देहरादून और हरिद्वार कोतवाली में उनकी गुमशुदगी दर्ज करवाई गई थी। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार परिजनों को सूचना दी।

मृतकों की पहचान

1-विजय वालिया पुत्र रामचंद्र वालिया उम्र लगभग 53 वर्ष निवासी- ग्राम सेवला कल पटेल नगर देहरादून

2- पवन कुमार पुत्र रतन सिंह उम्र 67 वर्ष लगभग निवासी-जगजीतपुर कनखल हरिद्वार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *