टिहरी में दर्दनाक हादसे में पिता पुत्र की मौत, परिजनों में मचा कोहराम…

पहाड़ी अंचलों में हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। एक बार फिर टिहरी में दर्दनाक हादसा हो गया है। ये हादसा नई टिहरी में रायपुर-कुमाल्डा-कद्दूखाल मोटर मार्ग पर हुआ है। यहां एक बाइक गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में पिता पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे का पता जंगल से घास लेकर आ रहीं महिलाओं ने चला। सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों और पुलिस की टीम ने शवों को बामुश्किल बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों में कोहराम मच गया है। गांव में शोक की लहर है।

मिली जानकारी के अनुसार जौनपुर ब्लॉक के मरोड़ा गांव निवासी गोविंद सिंह नेगी अपने 17 वर्षीय बेटे सुमित के साथ दुकान का सामान लेने बाइक से देहरादून जा रहे थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान रायपुर-कुमाल्डा-कद्दूखाल मोटर मार्ग पर दुबड़ गांव के समीप उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। गोविंद सिंह नेगी की गांव के पास में परचून (राशन) की दुकान है। वह दुकान का सामान लेने देहरादून जा रहे थे। सुमित ने इसी साल 12वीं पास की थी। परिवार में उसका एक छोटा भाई और मां है।

हादसे का पता उस वक्त चला जब कुछ महिलाएं जंगल से घास लेकर लौट रही थी। उन्होंने ग्रामीणों को हादसे की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी गई। लोगों से जानकारी मिलने के बाद सहस्त्रधारा से एसडीआरएफ और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।पुलिस और एसडीआरएफ ने काफी मशक्कत के बाद शवों को खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेशन अस्पताल देहरादून भेजा गया। जवान बेटे और पति की मौत की खबर से मां का बुरा हाल है तो वहीं बेटा भी बेसुध हो गया है।

Leave a Reply