हादसा: चमोली में 200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, हादसे में चालक की मौत…

उत्तराखंड में सड़क दुघर्टनाओं का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। खराब सड़कें , ड्रिंक एंड ड्राइव, खतरनाक मोड़ , लापरवाही आदि सड़क दुघर्टनाओं के मुख्य कारण है।

सड़क दुघर्टना कि खबर आई है उत्तराखंड के चमोली से। जहां एक कार हाई-वे से 200 मीटर नीचे दूसरे हाई-वे में गिर गई। कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी अनुसार यह दुर्घटना थराली तहसील कुलसारी धारबारम सड़क पर हुआ, कार यहां से गिर कर 200 मीटर नीचे कर्णप्रयाग-ग्वालदम राष्ट्रीय राजमार्ग पर जा गिरी। यह सड़क दुघर्टना इतनी खतरनाक थी कि कार पूरी तरह से नष्ट हो चुकी थी।

दुर्घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सड़क हादसे के बारे में सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने दुर्घटना स्थल में पहुंच कर रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया। कार में फंसे चालक के शव को बड़ी दिक्कतों के साथ बाहर निकलने में पुलिस की टीम कामयाब हुई।

मृतक कार चालक की शिनाख्त गौर सिंह (40) पुत्र केदार सिंह निवासी जबरकोट थराली के रूप में हुई। पुलिस द्वारा इस हादसे की खबर मृतक के परिवार वालों को दे दी गई है। परिवार में दुःख के बादल छाए हुए हैं। दुर्घटना का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। पुलिस इस दुर्घटना कि वजह पता करने में जुट गई है।

Leave a Reply