एक दरोगा समेत पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड, ड्यूटी से मिले थे नदारद…

उत्तराखंड के जनपद ऊधमसिंहनगर से बड़ी खबर आ रही है। यहां एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बड़ी कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि एसएसपी ने रुद्रपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र में ड्यूटी से गायब मिले एक दरोगा समेत पांच पुलिस को सस्पेंड कर दिया है। एसएसपी इससे पहले रुद्रपुर के यातायात निरीक्षक को भी सस्पेंड कर चुके हैं। उन्होंने साफ चेतावनी दी है कि ड्यूटी में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

मिली जानकारी के मुताबिक जनपद में कानून और यातायात व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए अधिकारी लगातार निगरानी कर रहे हैं। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने खुद पिछले सप्ताह सिडकुल क्षेत्र में रात को आचनक निरीक्षक किया था, शुक्रवार को एसपी काशीपुर अभय सिंह ने आईटीआई थाना क्षेत्र में गस्त एवं डायल 112 को चेकिंग किया तो पता चला की दोनों गाड़ियां एक पार्क में खड़ी है,और ड्यूटी पर तैनात कर्मी गायब है।

जिसपर एसपी काशीपुर ने फोन पर जानकारी ली तो सभी ने अपने आपको गाड़ी पर होने की बात कही। एसपी सिटी ने जब पता लगाया तो पता चला की सभी एक होटल में बैठे हुए हैं। इसे बड़ी लापरवाही मानते हुए एस आई प्रकाश बिष्ट, कांस्टेबल प्रकाश, कांस्टेबल जगदीश पाठक,ललित,भरत बिष्ट को सस्पेंड कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *