देहरादून और ऋषिकेश में इनकम टैक्स की टीम ने की इन ठिकानों पर छापेमारी…

उत्तराखंड से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि देहरादून और ऋषिकेश में आयकर विभाग ने बड़ा एक्शन लिया है। यहां इनकम टैक्स की टीम ने वित्तीय गड़बड़ी और टैक्स चोरी के मामले में  तीन बिल्डरों के ठिकानों पर छापेमारी की है। आयकर विभाग ने कई दस्तावेज इन ठिकानों से बरामद किए हैं। आयकर विभाग की इस कार्रवाई के बाद अन्य बिल्डरों में भी हड़कंप मचा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार आयकर विभाग के प्रधान मुख्य आयकर आयुक्त कानपुर के निर्देश पर देहरादून में तीन बिल्डरों के ठिकानों पर छापेमारी की गई है। टीम ने देहरादून में एसएस कंस्ट्रक्शन, स्टोन फील्ड कंस्ट्रक्शन और भारत कंस्ट्रक्शन के पाम सिटी स्थित दफ्तर और एक टीम राजपुर रोड पर स्टोन फील्ड के दफ्तर में कार्रवाई की है।  साथ ही संचालकों के घरों में भी छापेमारी की गई। इनमें से एसएस कंस्ट्रक्शन के ऋषिकेश स्थित दफ्तर में भी कार्रवाई की गई है।

बताया जा रहा है कि एसएस कंस्ट्रक्शन, स्टोन फील्ड कंस्ट्रक्शन और भारत कंस्ट्रक्शन के संचालकों द्वारा करोड़ों रुपए की टैक्स चोरी करने की बात कही जा रही है। टीम ने सभी बिल्डरों के ऑफिस और घरों से दस्तावेज खंगाले हैं।आयकर विभाग की टीम ने देर रात तक इनके ठिकानों पर मौजूद थी। ये कार्रवाई शनिवार यानि आज भी जारी रह सकती है। आयकर विभाग की इस कार्रवाई के बाद अन्य बिल्डरों में भी हड़कंप मचा हुआ है।

Leave a Reply