कांग्रेस नेता प्रीतम सिंह को पार्टी आलाकमान ने सौंपी ये बड़ी जिम्मेदारी…

उत्तराखंड कांग्रेस से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि पार्टी आलाकमान ने उत्तराखंड कांग्रेस के नेता प्रीतम सिंह को छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। जिसके आदेश भी जारी किए गए है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार कांग्रेस ने आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी कड़ी में पार्टी ने सोमवार (31 जुलाई) को पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की है। इन पर्यवेक्षको में उत्तराखंड के प्रीतम सिंह का नाम भी शामिल है। आपको बता दें  प्रीतम सिंह 6 बार के विधायक हैं  नेता प्रतिपक्ष और प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने चुनाव पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की है।नियुक्त किए गए पर्यवेक्षक संबंधित राज्यों में चुनाव तैयारियों की निगरानी करेंगे।

बताया जा रहा है कि आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर वरिष्ठ नेता मधुसूदन मिस्त्री को राजस्थान, रणदीप सिंह सुरजेवाला को मध्य प्रदेश, प्रीतम सिंह को छत्तीसगढ़ और दीपा दासमुंशी को तेलंगाना के लिए वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है। इन पांचों राज्यों में इस साल के आखिर में चुनाव होने हैं. राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सत्तारूढ़ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *